अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सारा अली खान गोवा से मुंबई के लिए रवाना NCB की पूछताछ में होंगी शामिल

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस समय गोवा में एक फील की शूटिंग कर रही थी कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की नोटिस मिलने के बाद वो आज गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक ड्रग मामले में 25 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई द्वारा तलब किया गया है। कल दीपिका पादुकोण मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जाएँगी जंहा पर उनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम पूछताछ करेगी।

SHEIN Many GEO's

दीपिका पादुकोण के अलावां अभिनेत्री सारा अली खान भी गोवा में शूटिंग कर रहीं थी। सारा अली खान भी आज गोवा एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हुई हैं। अभिनेत्री सारा अली खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े एक ड्रग मामले में उन्हें 26 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई द्वारा तलब किया गया है।

बतादें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवूड में मचाया हड़कंप मचाया हुआ है। NCB की जाँच में बड़े बड़े नाम सामने आ रहे हैं। कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को तलब किया है। बताया जा रहा है की ड्रग्स मामले में अभी कई और बॉलीवुड हस्तियों के नाम आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को तलब किया गया है जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को तलब किया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले की लगातार जाँच करने में जुटी है। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से एनसीबी ने मंगलवार को पूछताछ की थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज सिमोन खम्बाटा से पूछताछ की। जानकारी के अनुसार, जांचकर्ताओं को करिश्‍मा के फोन पर व्‍हाट्सएप मैसेज मिले थे जिसमें किसी “D” और “K” के बीच ड्रग्‍स के इंतजाम के बारे में बातचीत हैअबतक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बहुत सारे लोगों से पूछताछ की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में जबसे ड्रग्स एंगल आया तभी से NCB लगातार एक्शन में है। इससे पहले इस मामले में बड़ी गिरफ़्तारी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की हुई थी जो अभी भी जेल में ही हैं।