अमेठी के शुक्लबाजार थाने की पुलिस महिला की जमीन पर अवैद्य कब्जे के मामले को रफा दफा करने में लगी है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जंहा ‘मिशन शक्ति’ का शुभारंभ कर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हैं। वंही अमेठी के शुक्लबाजार थाने की पुलिस उनके इस दावे की हवा निकालने में लगी हुई है। ऐसा लगता है कि अब मुख्यमंत्री को अपनी जमीन बचाने क लिए प्रार्थना पत्र देने के बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। पुलिस इस मामले को रफादफा करने में लगी हुई है।

बतादें कि एक गरीब महिला अपनी ही जमीन के लिए तीन साल से तहसील और थाने का चक्कर काटने के बाद भी जब उसे न्याय नहीं मिला तो उसने मुख्यमंत्री, गृह मंत्री, डीएम, एसपी, सभी को प्रार्थनापत्र दिया। जिसके बाद शुक्लबाजार थाने की पुलिस पीड़िता के घर पर जाकर दबंगो को धमकाने की बजाय इस मामले को रफादफा करने में लगी है।

पुलिस ने मौके पर जाकर दबंग वकील चंद्रशेखर से फोन पर बात की जिसमें वकील ने साफ कहा कि वह उनकी जमीन नहीं है लेकिन पुलिस ने एक लब्ज भी नहीं कहा कि जब वह उनकी जमींन नहीं है तो उसे को हथियाने में लगे हैं। उसपर क्यों कब्ज़ा करने के लिए आ जाते है। उन्होंने इस मामले को रफादफा करने के लिए कहा कि वे वकील के आने के बाद बीते रविवार को लेखपाल से फिर से नाप करवाएंगे। जबकि एक बार लेखपाल ने नापकर अपनी रिपोर्ट लगा दी है जिसमे साफ साफ लिखा है कि वह जमीन पीड़ित महिला की है।

रविवार निकल जाने के बाद आज तक पुलिस या लेखपाल पीड़ित महिला के यंहा नहीं गए। ऐसा लगता है कि शुक्लबाजार थाने की पुलिस इस मामले को रफादफा करने में लगी है। दबंग पीड़ित महिला को लगातार धमकी दे रहे हैं. वे कहते हैं कि तुमको जंहा जाना है जाओ लेकिन मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। इस जमीन पर हम तुम्हे कभी नहीं रहने देंगे।

बतादें कि यह मामला अमेठी जिले के थाना शुक्लबाजार के अंतर्गत आने वाले ग्राम अंदीपुर, पोस्ट बाबूपुर का है। जंहा एक गरीब महिला आराधना शुक्ला अपने दो बच्चों जिनकी उम्र 8 – 12 साल है के साथ रहती है। उसके घर के सामने उसकी जमीन (गाटा संख्या 309क क्षे0 .126 हे0) उनके ससुर के नाम से दर्ज है। लेकिन उनके ही गांव के दबंग चंद्रशेखर जो पेशे से वकील है उस जमींन पर आये दिन कब्ज़ा करने लगते हैं।

चंद्रशेखर एक वकील है और काफी रसूख रखते हैं इसलिए वंहा के स्थानीय अधिकारी उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करते हैं। वकील साहब अपने परिवार के साथ हर जब उनका मन करता है वे धमक जाते है और पीड़त महिला के साथ गाली गलौज करते हैं। क्योंकि महिला एक गरीब परिवार से है इसलिए वह सहन कर रही है।

SHEIN Many GEO's

पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अप्लीकेशन देकर न्याय की गुहार लगाई है। जिसमे उसने कहा है कि चंद्रशेखर वकील और उनके परिवार वालों ने मिलकर पीड़िता के घर के खम्भों को गिराया है। इसके साथी इन लोगों ने गाली गलौज भी की है। इन लोगों ने पीड़िता को जान से मरने की धमकी भी दी है।

AliExpress WW

 

 

AliExpress WW