इस हॉट बिकनी अवतार से दीपिका ने बढ़ाया सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए काफी जानी जाती हैं। फिल्मो से लेकर फैशन सेंस और स्टाइल के मामले में भी वह काफी एक्सपेरिमेंटल रही है। दीपिका पादुकोण अपनी क्यूट स्माइल से भी लाखों फैंस को इंप्रेस कर देती हैं। एक्ट्रेस का सेक्सी लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहता हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी तस्वीर शेयर की है और साथ ही सोशल मीडिया पर दीपिका का लेटेस्ट वीडियो खूब कहर बरपा रहा है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण सेक्सी फोटोशूट करवा रही हैं।

आप देख सकते हैं कि शॉर्ट ड्रेस में अदाकारा दीपिका पादुकोण का बोल्ड और हॉट सेक्सी फोटोशूट इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। यह सेक्सी फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर आग लगा रहा है। कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें दीपिका का यह लुक काफी गॉर्जियस लगा और साथ ही दीपिका की खूबसूरती की तारीफे भी की। दीपिका पादुकोण के मेकअप की बात की जाए तो दीपिका द्वारा बोल्ड मेकअप कैरी किया गया है। वह स्मोकि आई मेकअप में नजर आ रही है। इसी ऑय मेकअप के साथ सोशल मीडिया पर गजब का तहलका मचा रही है।

दीपिका के सोशल मीडिया की बात की जाए तो दीपिका की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं। दीपिका का यह लुक बेहद स्टनिंग लग रहा है। वह  इस सेक्सी फोटोशूट के कारण काफी सुर्खियों में चल रही है और अदाकारा दीपिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय भी रहती हैं। अक्सर दीपिका अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं और उनके बोल्ड और सेक्सी लुक को सोशल मीडिया पर देखने वालों की भीड़ लगी रहती है। दीपिका अपनी हॉट अदाओं से फेंस की धडकनों को बड़ा देती है। अदाकारा दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर अक्सर इस अवतार में नजर आती रहती है।

Leave a Comment