एक्टर इरफान खान का निधन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान का आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया।एक्टर इरफान खान का निधन हो गया। बीते दिनों से उनकी तबियत अचानक बिगड़ी जिससे उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वंही पर आज इरफान खान ने 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे। इरफान खान की इस खबर के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक के लहर दौड़ गई है. इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे और इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे थे. भारत लौटने के बाद इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम में काम किया था. यह फिल्म इरफान की जिंदगी की आखिरी फिल्म हो गई।

SHEIN Many GEO's

एक्टर इरफान खान का निधन हो गया। अस्पताल के बयान के मुताबिक, इरफान खान को पेट की समस्या थी उन्हें Colon infection हुआ था. इरफान खान के निधन की जानकारी सबसे पहले फिल्म डायरेक्टर शूजीत सरकार ने दी उसके बाद अस्पताल की ओर से बयान जारी किया गया. सुजीत सरकार ने ट्वीट किया: “मेरे प्रिय मित्र इरफान. आप लड़े और लड़े और लड़े. मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा .. हम फिर से मिलेंगे .. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना .. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में जीत के लिए हर संभव कोशिश की. शांति और ओम शांति. इरफान खान को सैल्यूट.”

बतादें कि कुछ दिनों पहले इरफान खान की मम्मी सईदा बेगम का राजस्थान में ही निधन हो गया था। लॉकडाउन के कारण इरफान खान अपनी मम्मी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। उनको वीडियो कॉल के जरिए ही अपनी मम्मी का अंतिम दर्शन करना पड़ा था।

इरफान खान के निधन की खबर पूरे बॉलीवुड में शोक के लहर है सभी शोशल मिडिया पर अपनी सम्बेदनाएँ प्रगट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, परेश रावल, अजयदेवगन, सलमानखान शाहरुख़ खान, आमिर खान, समेत बॉलीवुड के दिग्गजों ने श्रद्धांजलि दी. इसके अलावां कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष्य राहुल गाँधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत अन्य नेताओं ने भी उन्हें नमन किया.

COMMENTS

Comments are closed.