SHEIN Many GEO's

ऐसे करेंआत्मसमीक्षा

आत्म-समीक्षा (आत्मसमीक्षा ) के चार मानक हैं: –

  1. अंगों (इन्द्रियसंयम) के आत्म-संयम।
  2. समय के आत्म-संयम।
  3. पैसे की आत्म-संयम।
  4. विचारों का आत्म-संयम।

यह जांच की जानी चाहिए है कि वहाँ इन मजबूरी.जीभ से किसी के संबंध में कोई उल्लंघन नहीं मना सामग्री खाने के लिए और असभ्य भाषा लैंगिकता बात करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, कामुकता को टाला जा सकता है।

अंगों के आत्म संयम शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए एक अमोघ उपाय है।

समय के संयम हर पल का सबसे अच्छा उपयोग निकलता है। एक पल आलस्य, लापरवाही, व्यसनों, दोष, आदि पूर्ण सतर्कता में खर्च किया जाना चाहिए नहीं सुरक्षित और समय ।समय  का सबसे अच्छा उपयोग रक्षा अकेले जीवन है के लिए प्रयोग किया जाना है।

तीसरा एक पैसे की आत्म-संयम है। मनी मुश्किल ईमानदार मेहनत से अर्जित किया जाना चाहिए।
कोई भी बेईमान और अन्य के परजीवी कमाई का सहारा चाहिए। हर कोई एक औसत नागरिक के जीवन का नेतृत्व और की नीति को अपनाना चाहिए “सादा जीवन, उच्च विचार।” यह मूर्खता कामुक शोख़ी और इस शो में कुछ भी खर्च करने के लिए है। पैसे बुराई परंपराओं पर खर्च नहीं किया जाना चाहिए। केवल वे ही लोग हैं, जो दूरदर्शी ज्ञान के साथ पैसे खर्च करते हैं और परोपकारी कार्यो में बचत का एक हिस्सा लागू पवित्रता का धन जमा करने की ऋण पाने के लिए और धर्म।

चौथा विचारों का आत्म-संयम है। मन हर क्षण सोचता है। दूरदर्शी ज्ञान एक गार्ड इसलिए देखना यह है कि विचार, बेतुका बिखरे हुए हैं और अनैतिक नहीं हो सकता है के रूप में नियुक्त किया जाना चाहिए।

SHEIN Many GEO's

यह अच्छा विचार से बुरे विचारों को हराने का काम सौंपा और रचनात्मक लोगों के द्वारा कच्चे विचार की जगह किया जाना चाहिए। सोचा था कि आदमी की सबसे बड़ी शक्ति है। यह कार्रवाई के रूप में अमल में लाना। हालात भी, किसी के बारे में सोचा की रचना कर रहे हैं। रचनात्मक विचारों को मानव जीवन कल्प-वृक्ष (एक पौराणिक वृक्ष सभी इच्छाओं को अनुदान के लिए चाहिए) बनाने का श्रेय मिलता है। इसे ध्यान में रखते हुए, मन हमेशा उच्च स्तर रचनात्मक विचारों में रखा लगे हुए किया जाना चाहिए।

                                                                                                                                                                                    AWGP

Flat 10% Off SSL Certificate

.COM @ Rs.149 for 1st year