बाराबंकी के सतरिख थाना क्षेत्र में जिस लड़की की लाश धान के खेत में मिली थी उसके साथ हुआ था गैंगरेप पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा एक आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार बदसलूकी की घटनाएं सामने आ रही हैं। बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब एक नया मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में स्थित सतरिख थाना क्षेत्र के सेठमऊ गांव से सामने आया है। जंहा पर एक नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप सामने आयी है। उसकी लाश गांव के एक खेत में मिली थी। अब पोस्टमार्टम में मालूम हुआ है कि उसके साथ गैंगरेप हुआ था।

SHEIN Many GEO's

डाक्टरों के जिस पैनल ने लड़की का पोस्टमार्टम किया उनका कहना है कि उन्होंने पहली बार इतना विभत्स केस देखा है। डॉक्टरों ने साफ कहा कि दुराचार के दौरान नाक और मुंह दबाने के चलते नाबालिग किशोरी की जान गई है। पुलिस ने इस मामले में पास्को एक्ट के अंतर्गत बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

आज पीड़िता के परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता के पिता ने आज मिडिया से बात करते हुए कहा कि “पुलिस ने बेटी का शव जबरन जला दिया, जबकि हिंदू धर्म में नाबालिग को दफनाया जाता है। इस मामले की CBI जांच होनी चाहिए।” लेकिन बाराबंकी पुलिस ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि मृतका का अंतिम संस्कार उसके परिजनों द्वारा स्वेच्छा से किया गया, परिजनों पर पुलिस द्वारा किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं दिया गया।

बतादें कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में स्थित सतरिख थाना क्षेत्र में कल रात धान के खेत में एक 15 वर्षीय लड़की की लाश मिली, पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाराबंकी के SP ने बताया, “एक युवती की संदिग्ध हालत में लाश मिली है, मामला दर्ज किया जा रहा है।”

थाना सतरिख क्षेत्रांतर्गत मिले युवती के शव के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी बाराबंकी ने बताया कि सतरिख थाना क्षेत्र अन्तर्गत के पास धन के खेत में एक युवती संदिध अवस्था में लाश मिली है। लाशका पंचनामा कर के विधिक कार्यवाही जाएगी। जाँच के लिए एडिशनल एसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है। जो सारे साक्ष्य संकलन करके शीघ्र ही कार्यवाही करेगी।

SHEIN Many GEO's
AliExpress WW