रिया चक्रवर्ती ने अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की

रिया चक्रवर्ती ने अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की उन्होंने गृहमंत्री अमितशाह से मेंग की वे इसकी सीबीआई से जाँच कराएं। जिससे यह पता चले की किस दबाव के चलते सुशांत ने यह कदम उठाया।

रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती ने ट्वीट में लिखा आदर्णीय अमितशाह जी मैं सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती हूं, उनके अचानक निधन के एक महीने से अधिक समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, फिर भी न्याय के लिए आप से मैं आपसे सीबीआई जांच शुरू करने के लिए हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं।

रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती ने अपने अगले ट्वीट में लिखा मैं आपसे इस मामले की सीबीआई जांच शुरू करने के लिए हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं। मैं केवल यह समझना चाहती हूं कि दबाव क्या है, जिससे सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा।

रिया चक्रवर्ती

बतादें कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भाउक पोस्ट लिख कर अपनी [पीड़ा व्यक्त की थी उन्होंने लिखा था कि “अभी भी मेरी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रहा है .. मेरे दिल में एक अपूरणीय सुन्नता है। तुम वही हो जिसने मुझे प्यार, उस की ताकत पर विश्वास किया। आपने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणितीय समीकरण जीवन के अर्थ को समझ सकता है मैंने आपसे हर दिन सीखा है।

AliExpress WW

रिया चक्रवर्ती

उन्होंने लिखा कि “मुझे पता है कि आप अब और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हैं। चाँद, तारे, आकाशगंगाएँ खुली बाँहों के साथ “सबसे बड़े भौतिक विज्ञानी” का स्वागत करेंगे।

रिया चक्रवर्ती

सहानुभूति और आनंद से भरा, आप एक शूटिंग स्टार को हल्का कर सकते हैं – अब, आप एक हैं। मैं आपके शूटिंग स्टार की प्रतीक्षा करूंगी। और आपको मेरे पास वापस लाने की इच्छा करुँगी।

रिया चक्रवर्ती

आप वो सब कुछ थे जो एक खूबसूरत इंसान हो सकता है, सबसे बड़ा आश्चर्य जो दुनिया ने देखा है। मेरे शब्द हमारे पास मौजूद प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं और मुझे लगता है कि आप वास्तव में इसका मतलब है जब आपने कहा था कि यह हम दोनों से परे है।

रिया चक्रवर्ती

आप खुले दिल से सब कुछ पसंद करते थे, और अब आपने मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार वास्तव में घातीय है।

रिया चक्रवर्ती

शांति से रहो सुशी। आपको खोने के 30 दिन लेकिन आपको प्यार करने का एक जीवनकाल…।

रिया चक्रवर्ती

सभी तस्वीरें रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम की हैं।

AliExpress WW