साउथ सिनेमा की अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी करेंगी

साउथ सिनेमा की अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने शादी करने का एलान किया। अभिनेत्री काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी करेंगी। अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर बताया कि वो 30 अक्टूबर को मुंबई में शादी कर रही हैं. कोरोना को देखते हुए वेड‍िंग सेरेमनी में स‍िर्फ पर‍िवार के लोग शाम‍िल होंगे।

SHEIN Many GEO's

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- यह बताते हुए मुझे असीम ख़ुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को एक छोटे पारिवारिक समारोह में मुंबई में शादी कर रही हूं।

इस पैनडेमिक ने निश्चित रूप से हमारी ख़ुशियों को सादगी से भर दिया है, मगर हम साथ में अपनी ज़िंदगी शुरू करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और जानते हैं कि आप सब हमारी ख़ुशियों के लिए ख़ुद भी ख़ुश हो रहे होंगे।

SHEIN Many GEO's

इस अद्भुत शुरुआत के लिए हमें आपका आशीर्वाद चाहिए। मैं अभी भी वो सब करती रहूंगी, जिसमें मुझे सबसे अधिक आनंद आता है, लोगों का मनोरंजन करना, मगर अब इसके मायने और उद्देश्य बदल जाएंगे। आपके अंतहीन सहारे के लिए शुक्रिया।

AliExpress WW

इससे पहले काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की जो अब वाइरल हो रही हैं। उन्होंने घर में पार्टी की जिसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। काजल अग्रवाल ने अपने कैरियर में कई साऊथ की कई हिट फिल्म दी हैं।इसके साथ काजल ने सिंघम में अजय देवगन के साथ काम किया। जो एक सुपर हिट मूवी है।

 

AliExpress WW