अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की

अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में जाकर मुलाकात की। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ऑफिस तोड़े जाने को लेकर राज्यपाल से मुलाकात की और उन्हें बताया कि मेरे साथ अन्याय हुआ है।

अभिनेत्री कंगना रनौत महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकत के बाद कहा कि मैंने महाराष्ट्र के राज्यपाल जी से मुलाकात की। मेरा साथ जो अन्याय हुआ है, मैंने उसके बारे में बात की। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा ताकी हमारे देश के लोगों का सिस्टम में भरोसा कायम हो। मेरा सौभाग्य है कि राज्यपाल जी ने मुझे एक बेटी की तरह सुना और सहानुभूति दी।

शिवसेना नेता संजय राउत ने आज कहा कि हमने कंगना के ऊपर बात करना बंद कर दिया है। जिसको जो करना है कर लीजिए। हम सुनेंगे पर बोलेंगे नहीं लेकिन हर बात को हम नोट करेंगे। देख रहे हैं कि कौन सी पार्टी देश और महाराष्ट्र के बारे में क्या सोचती है और उनकी सोच कितनी बुरी है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून की सरकार है, कानून का राज्य है…हमारे गृहमंत्री अनिल देशमुख ने तुरंत कानूनी कार्रवाई करते हुए अपराधियों को पकड़ा है। ये नहीं देखा कि वो किस पार्टी से है। उन्होंने कहा कि आप जिस तरह से बात करते हो, कीचड़ उछालते हो और उसके बाद अगर लोगों के मन में गुस्सा पैदा होता है फिर आप उसे सरकार से क्यों जोड़ रहे हो। अगर किसी ने हमला किया है तो हमें पूछ कर तो नहीं किया है न। इतना बड़ा महाराष्ट्र है ये किसी के भी साथ हो सकता है।