अभिनेत्री जया बच्चन का रविकिशन पर पलटवार जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं

संसद में समाजवादी पार्टी  सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने रविकिशन पर बिना नाम लिए पलटवार किया। उन्होंने कहा की  शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।’ गलत बात है।

अभिनेत्री जया बच्चन ने आज संसद में कहा जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।

उन्होंने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।’ गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।

इस पर आज रविकिशन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है। मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी(जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए।

बतादें कि कल रविकिशन ने लोकसभा में कहा था कि हम सब जानते हैं कि हमारे देश के युवाओं को हानिकारक दवाओं के द्वारा बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। हमें दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि इस साजिश में हमारे पड़ोसी मुल्कों का हाथ है। प्रतिवर्ष चीन और पाकिस्तान से भरी मात्रा में ड्रग्स की तस्करी होती है। जो देश में पंजाब और नेपाल के रास्ते लाई जाती है।

इस ड्रग्स द्वारा हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी बर्बाद हो रहे हैं। बड़े दुःख की बात हैं कि जंहा पर स्टारों को रोल मॉडल मन जाता है वंही इंडस्ट्री के कुछ लोग ड्रग्स के धंधे में लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि NCB अच्छा काम कर रही है। वह लोगों को पकड़ रही है। उन्होंने कहा कि हम अपनी केंद्र सरकार से निवेदन कर रहे हैं कि इन लोगों को जल्द से जल्द पकड़ा जाय उन्हें उचित सजा दी जाय। इसके साथ ही पड़ोसी देशों की साजिश को नाकाम किया जाय।