अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्यालय पहुंची NCB कर रही पूछताछ

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) SIT कार्यालय पहुंच चुकीं हैं। एक ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें जांच में शामिल होने के लिए समन किया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से लगातार पूछताछ कर रही हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दीपिका पादुकोण से यहाँ जानना चाहती है कि उनका ड्रग्स से क्या लेना देना है। उनके और उनकी मैनेजर कर‍िश्मा प्रकाश के बीच हुई चैट को लेकर उनसे पूछताछ हो रही है जिसमें वे कर‍िश्मा प्रकाश से ड्रग्स की मांग करती हैं। खबरों कि मने तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर कर‍िश्मा प्रकाश ने उनके साथ ड्रग्स चैट की बात कबूली है।

अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण के बाद उनकी मैनेजर कर‍िश्मा प्रकाश भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) SIT कार्यालय पहुंच चुकीं हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कर‍िश्मा से भी पूछताछ की थी। अब आज उन्हें दीप‍िका के सामने बैठाकर सवाल किए जा सकते हैं। शायद इसीलिए उन्हें आज फिर बुलाया गया है।इस समय अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण और उनकी मैनेजर कर‍िश्मा प्रकाश नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ कर रही है।

बतादें कि इससे पहले कल अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से र पूछताछ की और उनसे जानने की कोशिश कि उनका ड्रग्स लेना देना है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी आज ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पहुचेंगी और पूछताछ में हिस्सा लेंगी

बतादें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को तलब किया था बताया जा रहा है की ड्रग्स मामले में अभी कई और बॉलीवुड हस्तियों के नाम आने वाले हैं।