अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेत्री दीपिक पादुकोण की मैनेजर करिश्मा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पहुंची पूछताछ जारी

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो SIT ऑफिस पहुंच चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर एक ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें जांच में शामिल होने के लिए समन किया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से लगातार पूछताछ कर हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे जानना चाहती कि उनका ड्रग्स लेना देना है।

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के अलावां अभिनेत्री दीपिक पादुकोण की मैनेजर करिश्मा भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) SIT ऑफिस पहुंचीं हैं । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें भी जांच में शामिल होने के लिए समन किया था। अब इन दोनों लोगों से पूछताछ बाद ही मालूम होगा कि फिल्म इंडस्ट्री में कौन कौन ड्रग्स है। अभिनेत्री दीपिक पादुकोण की मैनेजर करिश्मा की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ करेगी।

बतादें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को तलब किया है। बताया जा रहा है की ड्रग्स मामले में अभी कई और बॉलीवुड हस्तियों के नाम आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को तलब किया गया था लेकिन अब वो 26 सितम्बर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो होंगी। जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को तलब किया गया है।