अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंची पूछताछ जारी

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल आने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी सक्रीय है। अबतक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक चक्रवर्ती समेत 7 लोगों को इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावां आज सुबह ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारीयों ने रिया चक्रवर्ती के घर जा कर उन्हें जाँच में शामिल होने के लिए समन दिया था। जिसमें उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंच चुकीं हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं। उनके व्हाट्सअप चैट चैट के कारण उनका नाम इस मामले में जुड़ा है। खबरों की माने तो सौविक चक्रवर्ती सहित सुशांत के यंहा काम करने वाले गिरफ्तार कर्मचारियों ने बताया है कि ड्रग्स रिया चक्रवर्ती मंगवाती थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज रिया चक्रवर्ती को शौ​विक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के साथ बैठाकर पूछताछ करेगी।

बतादें कि इस मामले में अबतक 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका है। जिसमें रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। इस मामले में कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शौ​विक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को एस्प्लेनेड कोर्ट में हाजिर किया बाद दोनों ओर से अपनी दलीलें दी गई। जिसके बाद NCB ने शौ​विक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की 9 दिनों की रिमांड मांगी थी। लेकिन एस्प्लेनेड कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) की हिरासत में भेजा है।