अमित शाह के वार पर AAP के पलटवार देखिये

अमितशाह के यमुना विहार, दिल्ली के अपने कार्यकर्ता मनोज के यहाँ भोजन करने पर अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा ” आप भाजपा समर्थकों से ज़रूर पूछिएगा 5 साल उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल किसने रखा,उनके लिए 24 घंटे बिजली किसने की,जब आपने इतनी महंगाई कर दी तो उनके बिजली पानी बस यात्रा फ़्री करके किसने उन्हें गले लगाया? ये सब मेरे दिल्ली परिवार के लोग हैं सर,मैंने इनका बड़ा बेटा बनके ख्याल रखा है” सर, आपको चुनाव के पहले अपनी गरज के लिए इनकी याद आयी, हम सब 2 करोड़ दिल्ली वाले एक परिवार की तरह हैं। पाँच सालों में हमने मिलके दिल्ली को बदला है।

Quote Tweet

बतादें कि अमितशाह ने ट्वीट किया था कि यमुना विहार, दिल्ली के अपने कार्यकर्ता मनोज जी के यहाँ भोजन किया। उनके परिवार की आत्मीयता व आतिथ्य के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। भाजपा एक राजनीतिक दल नहीं एक परिवार है, जिसका हर सदस्य इसकी असली शक्ति है। हम सभी को मिलकर सशक्त भाजपा-सशक्त भारत की कल्पना को साकार करना है।

अमितशाह के स्कूल वाले बयान पर मनीष शिसोदिया ने किया पलटवार ट्वीट कर लिखा ” देश के गृहमंत्री जी को मेरा निमंत्रण है – आप पटपड़गंज विधानसभा में रोड शो के लिए तो आएँगे ही. किसी से भी पूछ लीजिएगा. लोग आपको ख़ुद शानदार सरकारी स्कूल दिखाएँगे. नया स्कूल भी देखना है तो पटपड़गंज की जनता वहीं आपको दिखा देगी.”

बतादें कि अमितशाह ने कहा था कि जरा बताएं कि कितने स्कूल बनाए। 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही थी, और कुछ ही सीसीटीवी लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो

अमितशाह के फ़्री wi-fi वाले बयान पर अरविन्द केजरीवाल ने किया पलटवार ट्वीट कर लिखा ” सर, हमने फ़्री wi-fi के साथ साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है। दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ़्री है। ”

बतादें कि अमितशाह ने कहा था कि केजरीवाल जी आपने कहा था कि पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi कर दूंगा। मैं रास्ते में Wi-Fi ढूंढते हुए आया हूं, लेकिन बैटरी खत्म हो गई मगर Wi-Fi नहीं मिला

अमितशाह के CCTV कैमरे वाले बयान पर अरविन्द केजरीवाल ने किया पलटवार ट्वीट कर लिखा ” मुझे ख़ुशी है आपको “कुछ” CCTV कैमरे तो दिखाई दिए। कुछ दिन पहले तो आपने कहा था एक भी कैमरा नहीं लगा थोड़ा समय निकालिए, आपको स्कूल भी दिखा देते हैं? मुझे बेहद ख़ुशी है कि दिल्ली के लोगों ने राजनीति बदली है जो यहाँ भाजपा को CCTV, स्कूल और कच्ची कालोनियों पर वोट माँगने पड़ रहे हैं ”

बतादें कि अमितशाह ने एक रैली में केजरीवाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा तह कि जरा बताएं कि कितने स्कूल बनाए। 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही थी, और कुछ ही सीसीटीवी लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो इसके अलावां उन्होंने कहा था कि आपने कहा था कि आप एक हजार स्कूल बनाओगे। जरा बताएं कि कितने स्कूल बनाए।