अरविन्द केजरीवाल तीसरी बार बनेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री, आदमी पार्टी ने लगाई जीत की हैट्रिक

अरविन्द केजरीवाल तीसरी बार बनेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री, आदमी पार्टी ने लगाई जीत की हैट्रिक। अरविन्द केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के चुनाव में विरोधियों को लगातार तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाकर चारों खाने चित कर दिया। एक बार फिर आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में 5 सालों के लिए बनने जा रही है। अभी तक के आये रुझानों के मुताविक आम आदमी पार्टी 63 से अधिक सीटों पर बढ़त बनाए हुए है और भाजपा सिर्फ 7 सीटों पर जबकि कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला। अब यह स्पस्ट हो गया है कि अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

जीत के आंकड़े स्पस्ट होने के बाद अरविन्द केजरीवाल ने मिडिया और अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं दिल्ली वासियों को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि आपने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है। दिल्ली के लोगों ने कह दिया कि वोट उसी को जो घर-घर को पानी देगा, सड़क बनवाएगा, मोहल्ला क्लीनिक बनवाएगा।

अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कस्ते हुए कहा कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है। हनुमान जी ने दिल्ली पर कृपा बरसाई है। मैं इसके लिए हनुमान जी को भी धन्यावाद देता हूं। अरविन्द केजरीवाल ने कहा आई लव यू दिल्ली।