घंटाघर में हो रहे प्रदर्शन में मुनव्वर राना की दोनों बेटियों पर केस दर्ज, अखिलेश यादव की बेटी टीना भी हुई थी शामिल

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में धारा 144 लागू होने के बावजूद लखनऊ के घंटाघर में प्रदर्शन हो रहा है। इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने केस भी दर्ज किया है। इस पर राजीनीति भी खूब हो रही है. अखिलेश यादव की बेटी टीना जब इस प्रदर्शन में पहुंची तो लोग स्तब्ध रह गए। टीना यादव को लोग देखते ही रह गए इस दौरान धरने पर बैठी बच्चियां ने टीना के साथ सेल्फी ली। बतादें कि टीना 18 जनवरी को धरनास्थल पर गई थीं, .

इसी प्रदर्शन को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने तीन मुकदमें दर्ज किए हैं। इनमें से एक मुकदमे में मशहूर शायर मुनव्वर राना की दोनों बेटियों का नाम है। मुक़दमे में शायर मुनव्वर राना की दोनों बेटियों का नाम होने से भी बवाल बढ़ गया है। मुनव्वर राना ने कहा, ‘मेरे पर मुकदमा दर्ज करो, ऐसी बागी बेटियां पैदा की’

मुन्नवर राना ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। अगर सबकुछ ठीक है तो यंहा पर धरा 144 क्यों है। उन्होंने कहा की लखनऊ में धरा 144 लगी है तो यंहा पर अमित शाह की रैली कैसे हो रही है। मुन्नवर राना ने कहा कि प्रदर्शन कर रही महिलाओं के पास न कागज है, ना घर है ना छत है। तो वो अपनी नागरिकता कैसे साबित करेंगी। क्या उन्हें देश से निकल दिया जायेगा इस बात को लेकर वो दरी हैं।