जेपी नड्डा ने सभी को दिया धन्यवाद बोले कहा पूरे देश में कमल को पहुंचाएंगे

जगत प्रकाश नड्डा ने भारतीय जनता पार्टी के 11वें राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर सभी को आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जो प्रेम, विश्वास, सहयोग आपने मुझ पर किया है, उसके लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के काम को संभालने और उसे आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और पार्टी संगठन ने जो मुझ पर विश्वास किया है उसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं।

जेपी नड्डा ने कहा कि मैं धन्यवाद करता हूं आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी का जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया है। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के काम को संभालने का और इसको आगे ले चलने का जो उन्होंने विश्वास व्यक्त किया है उसका मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि जिसको शीर्ष नेतृत्व का इतना आर्शीवाद मिला हो, उसे अगर कोई जिम्मेदारी मिलती है तो जहां आप मेरा साथ है और नेतृत्व मेरा साथ है, तो मैं पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ूंगा।

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने पार्टी की रीति-नीति के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि हम कैसे दूसरी पार्टियों से अलग हैं। हम सिर्फ नीतियों में और नीतियों की बारीकियों में ही अलग नहीं हैं बल्कि उनके नतीजे भी अलग हैं। उन्होंने कहा कि देश में सबसे मजबूत पार्टी, राज्यों में शासन करने वाली पार्टी, सबसे बड़ी सांसदों और विधायकों सदस्य संख्या हमारी है। हम रुकने वाले नहीं हैं, अभी भी कुछ प्रदेश बच गए हैं, वहां भी हमारा निशाना पूरा है।
आने वाले समय में पूरे भारत में भाजपा के कमल को हम पहुंचाएंगे।