डीसीएम राजमार्ग पर पहले से खड़े ट्रक से टकराईः व्यापारी की मौत,चालक घायल

भोलानाथ मिश्र की रिपोर्ट बाराबंकी रामसनेहीघाट: गुरुवार को कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत लखनऊ अयोध्या राजमार्ग पर सुबह 6 बजे दिलोना मोड़ के निकट लखनऊ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम पहले से खड़े ट्रक से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जिससे डीसीएम पर सवार व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई।घटना में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज सीएचसी बनीकोडर में किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार रामपुर जिले के बिलासपुर के रहने वाले सब्जी के थोक व्यवसाई निरंजन बुधवार को बिलासपुर से हरी मटर खरीद कर डीसीएम से फैजाबाद के लिए भेजी थी। उन्होंने अपने 30 वर्षीय बेटे अमरीश को फैजाबाद में मटर बेचने के लिए डीसीएम के साथ भेजा था। डीसीएम चालक मेरठ जनपद के तारापुर निवासी 26 वर्षीय साजिद फैजाबाद में लगने वाली सब्जी मंडी में बेचने के लिए जा रहे थे तभी करीब सुबह 6 बजे दिलोना मोड़ के निकट मिड वे ढाबा के पास उनकी डीसीएम पहले से खड़े एक ट्रक से टकरा गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम की केबिन के परखच्चे उड़ गए तथा चालक और व्यापारी दोनों उसी डीसीएम में बुरी तरह फंस गए।घटना के बाद आसपास के लोगों ने दोनों को किसी प्रकार बाहर निकालकर एंबुलेंस से इलाज के लिए बनी कोडर सीएचसी भिजवाया जहां चिकित्सकों ने मटर व्यवसाई अमरीश को मृत घोषित कर दिया। घायल चालक ने मृतक के परिजनों को सूचना दी घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 100 को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।