ड्रग्स मामले ने बॉलीवूड में मचाया हड़कंप NCB ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को किया तलब

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवूड में मचाया हड़कंप मचाया हुआ है। NCB की जाँच में बड़े बड़े नाम सामने आ रहे हैं। आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को तलब किया है। बताया जा रहा है की ड्रग्स मामले में अभी कई और बॉलीवुड हस्तियों के नाम आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को तलब किया गया है जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को तलब किया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले की लगातार जाँच करने में जुटी है। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से एनसीबी ने मंगलवार को पूछताछ की थी. जानकारी के अनुसार, जांचकर्ताओं को करिश्‍मा के फोन पर व्‍हाट्सएप मैसेज मिले थे जिसमें किसी “D” और “K” के बीच ड्रग्‍स के इंतजाम के बारे में बातचीत हैअबतक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बहुत सारे लोगों से पूछताछ की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में जबसे ड्रग्स एंगल आया तभी से NCB लगातार एक्शन में है। इससे पहले इस मामले में बड़ी गिरफ़्तारी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की हुई थी जो अभी भी जेल में ही हैं।

बतादें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत NDPS की विशेष अदालत ने 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की न्यायिक हिरासत का समय 22 सितम्बर यानी की आज ख़त्म हो रही थी। लेकिन कोर्ट में NCB ने जमानत देने का विरोध किया। NCB का कहना था कि अगर इन लोगों को जमानत मिलती है तो ये जाँच को प्रभावित कर सकते हैं। कोर्ट ने NCB की बात मानी और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्तूबर तक के लिए बढ़ा दी।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कनेक्शन में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। बतादें कि सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में NCB ने लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था।