दबंगो द्वारा किया जा रहा है अवैध कब्ज़ा लेकिन खामोश है रामसनेही घाट थाने की पुलिस

रामसनेही घाट बाराबंकी – जंहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भूमाफियों और दबंगो पर बुलडोजर चलाने का दावा कर रहे हैं वंही उनकी रामसनेही घाट थाने की पुलिस उनके दावों पर पानी फेरने का काम कर रही है। दबंगो द्वारा लगातार दूसरों की जमीनों पर अवैध कब्ज़ा किया जा रहा है और रामसनेही घाट थाने की पुलिस खामोश होकर तमाशा देख रही है।

बतादें कि अभी ताजा मामला वीरेंद्र प्रसाद पुत्र कृष्ण प्रसाद ग्राम चौरी- पोस्ट अलादसपुर- तहसील व थाना रामसनेहीघाट – जिला बाराबंकी उत्तर प्रदेश का है। जंहा वीरेंद्र प्रसाद की जमीन पर उनके ही गॉव के दबंग भूमाफिया राम केतार पुत्र जगजीवन , और उनके भाई चंदकुमार आदि परिवार वाले मिलकर कब्ज़ा कर रहे हैं। वीरेंद्र प्रसाद की जमीन पर नांद खूंटा गाड़ कर तथा दरवाजा लगाकर उनकी जमीन को हड़पना चाहते हैं। दबंग भूमाफिया राम केतार आदि अनुसूचित जाति से आते हैं इसके लिए वो लगातार हरिजन एक्ट लगवाने की धमकी भी देते हैं।

इस मामले को लेकर वीरेंद्र प्रसाद ने थाना रामसनेहीघाट व उप उपजिलाधिकारी तहसील रामसनेहीघाट को कई प्रार्थना पत्र दिए लेकिन प्रसाशन ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की। अब सवाल यह उठता है कि लगातार कई प्रार्थना पत्र देने के बाद भी अगर प्रसाशन कोई कार्यवाही नहीं करता है तो आम जनता क्या करेगी।