देखिये बिहार विधानसभा चुनाव के लिए टिकट न मिलने पर क्या बोले पूर्व जीडीपी गुप्तेश्वर पांडेय

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जनता दल यूनाइटेड अपनी सभी 115 सीटों का पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। उम्मीदवारों की लिस्ट में बिहार के पूर्व जीडीपी गुप्तेश्वर पांडेय का नाम नहीं है। इन दिनों काफी कयास लगाए जा रहे थे कि वे जनता दल यूनाइटेड की ओर से चुनाव लड़ने वाले हैं। उन्होने अभी हालही में जनता दल यूनाइटेड ज्वाइन किया है।

पूर्व जीडीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज प्रेस बात की टिकट न मिलने के सवाल पर बिहार के पूर्व जीडीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा मेरे VRS लेने और पार्टी की सदस्यता लेने को सीधे चुनाव से जोड़कर देखना ठीक नहीं है। चुनाव लड़ने की संभावना थी, किसी कारणवश ये समीकरण नहीं बैठा। राजनीति में बहुत सारी मजबूरियां होती हैं लेकिन मैं एनडीए के साथ हूं और एनडीए के साथ रहूंगा

महाराष्ट्र की राजनीति से टिकट न मिलने के सवाल पर बिहार के पूर्व जीडीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा सुशांत की मौत के मामले में मैंने जो भी किया उसमें मैंने न कोई गलती की, न मुझे उसका कोई अफसोस है।

बतादें कि इससे पहले गुप्तेश्वर पांडेय को टिकट नहीं मिलने पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था की ये पार्टी का निजी मामला है, हमने सवाल किया था कि क्या भाजपा के नेता गुप्तेश्वर पांडेय के प्रचार में जाएंगे? शायद इस सवाल के डर से उनको टिकट नहीं दिया होगा।