बीजेपी में शामिल हुए शाहीन बाग के कई प्रदर्शनकारी आप ने कहा बीजेपी के इशारे पर हो रहा था प्रदर्शन

देश की राजधानी दिल्ली के चुनाव में शाहीन बाग में चल रहा प्रदर्शन सुर्खियों में रहा। यह प्रदर्शन नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहा था। इस पर खूब राजनीती हुई कोरोना के कारण यह प्रदर्शन ख़त्म हो गया लेकिन अब एक बार फिरयह प्रदर्शन सुर्खिर्यों में है। क्योकि शाहीन बाग से जुड़े कई प्रदर्शनकारियों ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

जिसके बाद आम आदमी पार्टी के बिधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शाहीन बाग के प्रदर्शन को लेकर बीजेपी पर आरोप कई लगाए। उन्होंने कहा भाजपा कहती थी कि शाहीन बाग में भारत विरोधी नारे लग रहे हैं। तो क्या अब भारत विरोधी नारे लगाने वाले लोग भाजपा में आएँगे या वो भाजपा के ही लोग थे जो माहौल ख़राब करने के लिए भाजपा के ही इशारे पर शाहीन बाग बना कर बैठे थे?

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि शाहीन बाग का प्रदर्शन, दिल्ली पुलिस ने चलने दिया। पूरे दिन टीवी पर दिखा कर दोनों समुदायों को खूब भड़काया गया। दिल्ली का पूरा चुनाव शाहीन बाग पर लड़ा और बुरी तरह हारे। इन प्रदर्शनों में झगड़ा किया और दिल्ली में दंगे हुए, 53 मरे अब शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी भाजपा में शामिल हो गए।

उन्होंने कहा कि बहुत ऐसे लोग भी शाहीन बाग पहुंचे जो प्रो डेमोक्रेसी थे,जो इसे लोकतंत्र की रक्षा से जोड़कर देख रहे थे, और इसका समर्थन कर रहे थे ।
उन लोगों को आज झटका लगेगा कि ऐसे लोग कि इस प्रोटेस्ट की डोर भाजपा के हाथों में थीं । आज वो लोग खुल के भाजपा के साथ आ गए हैं।

बता दें कि शहजाद अली और डॉ मोहरीन शाहीन बाग प्रदर्शन में शामिल थे। इन्होंने आज बीजेपी का दामन हाथ थाम लिया।