शिवसेना सांसद संजय राउत को मिली ईडी की नोटिस तो बोले मुझे गिरफ्तार करो

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत को आज प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा लगा है। और कल पेश होने को कहा है। ईडी ने शिवसेना सांसद संजय राउत को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।

इस मामले को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा “मुझे अभी पता चला है कि ED ने मुझे तलब किया है। महाराष्ट्र में ये बड़े राजनीतिक घटनाक्रम हैं। हम बालासाहेब के शिवसैनिक एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। यह मुझे रोकने की साजिश है। भले ही आप मुझे मार दें लेकिन मैं गुवाहाटी मार्ग नहीं लूंगा। मुझे गिरफ्तार करो!”

शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट ANI से बात करते हुए कहा अगर घर में नोटिस आई होगी तो मैं देख लूंगा। जिस तरह की राजनीतिक हलचल महाराष्ट्र और देश में चल रही है, मुझे अंदेशा था कि मुझे और शिवसेना को रोकने के लिए महाराष्ट्र के खिलाफ कुछ लोग एक साथ आएंगे और मुझे और मेरे साथी को तकलीफ देंगे।

उन्होंने कहा कि लेकिन आप चाहे मुझे कितनी भी तकलीफ दीजिए, मैं गुवाहाटी नहीं जाऊंगा। मैं बालासाहेब की शिवसेना के साथ खड़ा रहूंगा और उनकी साख बचाने के लिए अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा। कल मेरी कई सभाएं हैं तो मैं उसके बाद ED से समय ले लूंगा लेकिन मैं ED के कार्यालय जरूर जाऊंगा।