अभिनेत्री रिया सेन ने सोशल मिडिया मचाया धमाल देखिये तस्वीरें

रिया सेन ने सोशल मिडिया पर धमाल मचा रखा है। वे जैसे ही अपनी तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम पर डालती है। उसे लाखों लोग पसंद करने लगते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रिया काफी चर्चा में रहीं। रिया सेन का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा, लेकिन उन्होंने गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से 2017 में शादी की।

रिया सेन ने अपने “चूड़ी जो खनकी हाथों में..याद पिया की आने लगी हाए भीगी-भीगी रातों में’ गाने से पुरे देश के लोगों के दिलों पर राज किया।

बतादें कीरिया सेन बंगाली ऐक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी हैं। उन्हें कला विराशत में मिली हैं। लेकिन रिया सेन ने अपने डीएम पर फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाया।

टीवी विज्ञापनों से लेकर फैशन शोज और मैगजीन के कवर तक, हर जगह रिया सेन छाई हुई थीं। मात्र 16 साल की उम्र में ही रिया सेन को स्टारडम मिल गया था। उस वक्त लगभग हर फिल्ममेकर की यही चाहत थी कि उसे रिया को एक बार तो अपनी फिल्म में लेना ही है।

बतादें कि 1991 में आई फिल्म ‘विषकन्या’ से रिया सेन ने अपना सफर शुरू किया था। फिसमे उन्होंने एक छोटी लड़की का किरदार निभाया था। रिया सेन ने बॉलिवुड, के साथ बंगाली, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की फिल्मों में अपने जलवे बिखेरे।

सभी तस्वीरें: [email protected]) से ली गई हैं