अखिलेश यादव ने कहा सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखलेश यादव ने  कर कहा “अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग. उनकी फ़्लाप पिक्चर उतरनेवाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है.”

बतादें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म निर्माण एवं फिल्मोद्योग को बढ़ावा देने लिए देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने का एलान किया। यह सिटी नोएडा, ग्रेटर नोएडा या यमुना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में बनाई जाएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

 

आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में एक अच्छी फिल्म सिटी की जरुरत है। जिससे प्रदेश में फिल्मों का निर्माण हो सके। हम यंहा पर देश बेहतरीन फिल्म बनायेगे। फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र सबसे बेहतर होगा।