अखिलेश यादव ने आजमगढ़ के कारागार में रमाकांत यादव से मुलाकात की

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज आजमगढ़ के मंडलीय कारागार में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकांत यादव से मुलाकात की। रमाकांत यादव जनपद के फूलपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। वे आजमगढ़ से 4 बार सांसद भी रहे हैं। अखिलेश यादव ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा सरकार के इशारे पर लगातार रमाकांत यादव के खिलाफ झूठे मुकदमे लगाए जा रहे है। सरकार चाहती है कि वह जेल से बाहर न आने पाएं। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा 2024 की अभी से तैयारी कर रही है।

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ के कारागार में रमाकांत यादव से मुलाकात की. जिसकी बाद अखिलेश यादव ने कहा कि मैं विधायक श्री रमाकांत यादव, पूर्व सांसद से मिलने आया था। बहुत पुराने मामले में 20 साल से ज्यादा का समय हो चुका है इतने पुराने मामले में जानबूझकर सरकार के इशारे पर उन्हें जेल भेजा गया।लगातार उनके ऊपर झूठे मुकदमे सरकार के इशारे पर लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि “आज़म खान साहब पर भी झूठे मुकदमे लगे, रमाकांत यादव जी पर झूठे मुकदमे लगे। केवल दो नेता नहीं और भी प्रदेश में तमाम नेता हैं जिनके ऊपर झूठे मुकदमे लगाकर सरकार ने उन्हें जेल भेजा है।”

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा विपक्ष पर झूठे आरोप लगा रही है। भाजपा की तमाम गलत कार्यवाहियों के पीछे प्रशासन है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार गरीबी, महंगाई और बेकारी पर बात नहीं करना चाहती है। उन्होंने कहा कि जानबूझकर जनता का ध्यान भटकाने और विपक्ष के नेताओं की आवाज को दबाने के लिए ये लोग चिह्नित कर झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेज रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि हर चीज़ की ED, CBI, इनकम टैक्स जांच हो रही है। क्या बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में जो धांधली हुई उसकी ED, CBI और इनकम टैक्स की जांच होगी?

अखिलेश यादव ने कहा कि 1 लाख 13 हजार नौजवानों ने अग्निवीर बनने के लिए आवेदन किया है। सरकार बताए इसमें कितनों को नौकरी मिलेगी? जितने नौजवानों ने आवेदन किया है उसमें से 1 लाख 10 हजार नौजवान घर वापस आ जाएंगे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि 2024 में आजमगढ़ सीट जनता के समर्थन से बड़े बहुमत के साथ वापस आ जाएगी। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार से जातीय जनगणना कराने की मांग की है।

 

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।