अखिलेश यादव ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा सरकार घेरा

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आज भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा सरकार पर हमला किया। समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियों में एक इंजीनियरिंग कॉलेज भवन में चल रहे निर्माण के घटिया स्तर को उजागर किया गया है। इस वीडियो में समाजवादी पार्टी के विधायक डा.आर के वर्मा ने अपने हाथ से ही निर्माण स्थल पर खड़े एक दीवार को धक्का दिया तो पूरी दीवार ही गिर गई। दीवार के गिरने के बाद वीडियो में मजाकिया लहजे में विधायक को कहते सुना जा सकता है कि “यह एक चार मंजिला इमारत होगी.”

सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा भाजपा के राज में, घोर भ्रष्टाचार का कमाल है निराला बिन सीमेंट, इंजीनियर कॉलेज की ईंटों को जोड़ डाला।

समाजवादी पार्टी की ओर से ट्वीट कर कहा गया मज़बूती की बुलंदियों को छूता डबल इंजन सरकार का विकास। प्रतापगढ़ में बेईमानी की सीमेंट और भ्रष्टाचार की ईंट से बन रही इंजीनियरिंग कॉलेज की निर्माणाधीन दीवार निरक्षण करने पहुंचे सपा विधायक आरके वर्मा के हाथ लगाते ही धराशाई हो गई। अब क्या कार्रवाई करेगी कमीशन बाज भाजपा सरकार।

विधायक डा.आर के शर्मा निरीक्षण के लिए निर्माणाधीन सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज का दौरा किया था. यह इंजीनियरिंग कॉलेज प्रतापगढ़ के रानीगंज विधानसभा के शिवसत में जंगलों के बीच बन रहा है।