अनुपम के घर के उनकी माँ समेत 4 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

मुंबई में कोरोना के केश लगातार बढ़ रहे हैं। लेकिन अब कोरोना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गए है. इसकी जानकारी अनुपम खेर ने एक विडिओ ट्वीट कर दी। अनुपम खेर ने कहा कि उनकी मां दुलारी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है।

अनुपम खेर ने एक विडिओ ट्वीट किया है जिसमे वे कह रहे है कि पिछले कुछ दिनों से मेरी मां, जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं, उन्हें भूख नहीं लग रही थी. कुछ भी नहीं खा रही थीं और सोती रहती थी. तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सबकुछ ठीक निकला. फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनको सिटी स्केन सेंटर लेकर जाइये और वहां पर इनका स्केन करिये. हमने स्केन करवाया, तो जहां पर उनका कोविड-19 हल्का पॉजिटिव निकला.”

तो जाहिर सी बात थी कि मेरा भाई और मै उनके साथ थे तो मैं और मेरे भाई ने भी अपना टेस्ट करवाया, जिसमें मेरे भाई राजू हल्के पॉजिटिव निकले और मैं नेगेटिव निकला. फिर हमने उनकी फैमिली को भी बोला, मेरी भाभी, भतीजी और भतीजा का टेस्ट करवाया, जिसमें मेरी भाभी और भतीजी पॉजिटिव निकले. मैंने BMC को सूचित कर दिया है। वे मेरे भाई के घर गए है और वो उनको सैनेटाइज करेंगे। मेरा फर्ज था कि मैं आप सब लोगों को इस बात की जानकारी दूं। की आप के घर में किसी को आप के माता पिता से भूख नहीं लग रही है तो उनका कोविड टेस्ट जरूर करायें। मेरी कल डाक्टरों के साथ मुलाकात हुई वो बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं।