अमित शाह ने कहा 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को दे रहे केजरीवाल

अमित शाह ने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि इस बार दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लिए समर्पित भाव से काम करने का आपका ये जज्बा देखकर मुझे यकीन है कि दिल्ली में भाजपा सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा की जिस चुनाव में हमारे साइबर योद्धाओं ने कमान संभाली उसमे जीत नरेन्द्र मोदी जी की हुई।

अमित शाह ने कहा की भारतीय जनता पार्टी का समर्थन का मतलब आप देश को सुरक्षित करने के मोदी जी के वादे का समर्थन कर रहे हो, 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यस्था तक पहुंचने के मोदी जी के लक्ष्य का समर्थन कर रहे हो, हर घर में बिजली-पानी-रसोई गैस पहुंचाने का समर्थन करते हो। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के लिए मीडिया, कुछ NGO और JNU वाले ऐसे लगे हैं जैसे इन्हें कोई हरा नहीं सकता। भ्रांति फैलाकर एक बार चुनाव जीत गए। लेकिन पहले वाराणसी में हारे, फिर हरियाणा, पंजाब, गुजरात, दिल्ली एमसीडी में हारे। 2019 में भी केजरीवाल जी का सूपड़ा साफ हो गया।

अमित शाह ने केजरीवाल को पानी के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि घरों में पाइप लाइन से शुद्ध पानी देंगे। लेकिन बीआईएस के सर्वे में स्पष्ट हुआ है कि 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को केजरीवाल दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का वादा था कि घरों में RO से बढ़िया पानी पाइप लाइन से देंगे।पाइप लाइन तो दूर की बात पानी ही ऐसा दिया कि 21 शहरों के सर्वे में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को दिया।

अमित शाह ने केजरीवाल को सरकारी स्कूल के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों को सुधार देंगे, लेकिन ढाई लाख बच्चे सरकारी स्कूल छोड़कर निजी स्कूलों में चले गए। उन्होंने कहा कि 2015 में 10वीं कक्षा के बच्चों का रिजल्ट था 95.81 प्रतिशत। 2019 में ये घटकर हो गया 71.58 प्रतिशत। उन्होंने कहा कि इन्होंने कहा था एक हजार स्कूल बनाएंगे, अरे केजरीवाल जी जरा दिल्ली की जनता को एक हजार स्कूल नक्शे पर रख कर दिखा दो।

अमित शाह ने केजरीवाल को स्वास्थ्य के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि मोदी जी ने स्वास्थ्य को महत्वपूर्ण जानते हुए आयुष्मान भारत योजना शुरु की। गरीबों को 5 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त दिया जा रहा है। ये फायदा दिल्ली के गरीबों को नहीं मिल रहा, केजरीवाल ने इस योजना को दिल्ली में लागू नहीं किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi देने का वादा किया। आप लोग बताइए कि आपको फ्री Wi-Fi मिलता है?मैंने भाषण में कहा कि Wi-Fi ढूंढते-ढूंढते मोबाइल की बैटरी खत्म हो जाती है तो उन्होंने कहा कि फ्री बिजली दी है चार्ज करा लो।

अमित शाह ने केजरीवाल को बिजली के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि मैं तो मानता था कि शायद दे दी हो लेकिन कल एक जगह 88 मीटर रीडिंग का 300 रुपये का बिल लेकर एक बुजुर्ग खड़े थे, अब तो फ्री बिजली भी झूठी है। उन्होंने कहा कि 370 और 35ए को नेहरू जी ने लगाया था, किसी की हिम्मत नहीं थी कि इसे हटा सके, क्योंकि उन्हें वोटबैंक का डर था। प्रधानमंत्रीमोदी ने 370 को हमेशा के लिए खत्म कर दिया।

राम मंदिर का जिक्र करते हुए अमितशाह ने कहा मोदी जी की सरकार आई तो तेजी से कोर्ट में केस चला और कोर्ट ने राम मंदिर के पक्ष में फैसला दिया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने आतंकवादियों पर सर्जिकल-एयर स्ट्राइक कराई, तो विपक्षी कहते हैं कि क्यों की सर्जिकल स्ट्राइक, इसका सबूत लाइए।केजरीवाल जी अगर पाकिस्तान का टीवी चैनल देख लेते तो सबूत खुद मिल जाता, पाकिस्तानी अपनी छाती पीट रहें थे।

CAA पर अमितशाह न कहा कि CAA किसी की भी नागरिकता लेने का कानून नहीं बल्कि नागरिकता देने का कानून है। केजरीवाल कहते हैं कि भाजपा को पाकिस्तानियों की चिंता है। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि दिल्ली में 30 प्रतिशत लोग पाकिस्तान से आए हैं। ये पाकिस्तानी नहीं हमारे भाई हैं।