अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि CBI जल्द ही एक फ़र्ज़ी केस में मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करने वाली है

दिल्ली के मुख्यमत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि CBI जल्द ही एक फ़र्ज़ी केस में मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करने वाली है। मनीष एक कट्टर ईमानदार आदमी हैं, जिन पर झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं। अब देश में नया System लागू हो गया है। पहले तय किया जाता है किसे Jail भेजना है, फ़िर उसके ख़िलाफ़ फ़र्ज़ी केस बनाया जाता है।

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिनों में CBI मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करने वाली है। 3-4 महीनें पहले मुझे इनके लोगों ने बताया था कि मनीष जी गिरफ़्तार होने वाले हैं। मैनें पूछा कि क्या केस है, मुझे कहा कि कोई केस नहीं है, केस ढूंढ रहे हैं, कुछ बना रहे हैं।

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि तुम्हें जेल से डर लगता होगा। तुमलोग Savarkar की औलाद हो, जिसने अंग्रेज़ों से माफ़ी मांगी थी। हमें जेल से डर नहीं लगता। हम Bhagat Singh को अपना आदर्श मानते हैं जिन्होंने अंग्रेज़ों के सामने झुकने से मना कर दिया और फांसी पर लटक गए। अब देश के अंदर एक नया सिस्टम लागू किया गया है। पहले ये तय किया जाता है कि किसको जेल भेजना है। फिर उसके खिलाफ एक झूठा केस बनाया जाता है, और उसे जबरदस्ती जेल भेजा जाता है।

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी 3 कारणों से आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी है- 1. सारा देश कहने लगा है कि AAP कट्टर ईमानदार है 2. Punjab जीत के बाद AAP देश में फ़ैल रही है। ये नहीं चाहते AAP इनकी टक्कर में खड़ी हो 2. दिल्ली के कामों की चर्चा दुनिया में हो रही है, ये Delhi के कामों को रोकना चाहते हैं।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मोदीजी केजरीवाल जी से बहुत डरते हैं। मोदीजी से लोगों का मोहभंग हो गया है।अब केजरीवाल जी से ही देश को उम्मीद है। जैसे जैसे “आप” का देश भर में प्रभाव बढ़ेगा, अभी और बहुत झूठे केस होंगे। पर अब कोई जेल केजरीवाल जी और “आप” को नहीं रोक सकती। भविष्य “आप” का है, भविष्य भारत का है।