अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्या को लेकर फिल्म बनाएंगे करण जौहर

जी टीवी के कुंडली भाग्य सीरियल की लीड रोल अदा करने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बीते दिन अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये अपने फैंस को एक खुसखबरी दी है कि उन्हें धर्मा प्रोडक्शन का बड़ा प्रोजेक्ट मिला है। उन्होंने मशहूर डायरेक्टर और धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज भी पोस्ट हैं।

कलर्स टीवी चैनल पर आये नागिन सीरियल से दर्शकों में अपनी छाप छोड़ने वाले एक्टर अर्जुन बिजलानी को भी धर्मा प्रोडक्शनकी ओर से एक नया प्रोजेक्ट मिला है उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण जौहर के साथ फोटो पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर के मैसेज को भी साझा किया, जिसपर लिखा था, “डियर अर्जुन, मेरी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत शुक्रिया। धर्मा प्रोडक्शन में आपका स्वागत है। मैं आपके साथ भविष्य में काम करने की कामना करता हूं।” वहीं खुद अर्जुन बिजलानी ने भी पोस्ट शेयर कर एक्साइटमेंट जाहिर की। उन्होंने स्टोरी पर लिखा, “आखिरकार करण जौहर के साथ काम करने का मौका मिला। मैं आपके इस कदम की सराहना करता हूं और इस मैजिकल फिल्म का हिस्सा बनने पर बेहद खुश हूं।”

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्या

एंटरटेनमेंट के गलियारे से आ रही खबर के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्या एक साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे। दोनों फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्या की ओर से अभी तक फिल्म को लेकर कुछ नहीं कहा गया है।