अशोक गहलोत ने कहा राहुल जी प्रियंका जी विपक्ष के नेता के रूप में जा रहे थे हाथरस हमारे यंहा जिसको आना है आये हम अलाऊ करेंगे

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हाथरस में इतनी निंदनीय घटना हुई है, डेमोक्रेसी के अंदर कोई राष्ट्रीय स्तर का नेता जाना चाहता है, और मुख्य विपक्षी दल के नेता जाएं, तो अगर कोई छिपाने की बात नहीं है, तो रोकने की बात क्यों होनी चाहिए?

अशोक गहलोत ने कहा कि जो लोग टिप्पणी करते हैं कि राहुल जी, प्रियंका जी राजस्थान क्यों नहीं आते। उनका तर्क बिल्कुल ही बेहूदा तर्क है। मैं उनको कहना चाहूंगा वो यहां क्यों आएँगे? यहां उनकी सरकार है वो हमारी बात पर विश्वास करते हैं, हम रिपोर्ट भेजते हैं, उस पर हमारे नेता विश्वास करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि वहां राहुल जी, प्रियंका जी विपक्ष के नेता के रूप में जा रहे थे, आप यहां विपक्ष के नेता के रूप में आओ, चाहे अमित शाह जी आएं, चाहे धर्मेंद्र प्रधान जी आएं, कोई भी आओ और देखो यदि यहां घटना हुई तो कार्रवाई हुई कि नहीं हुई। उनको अपनी भूमिका निभानी चाहिए,विपक्ष का धर्म निभाना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि हम उनको जाने के लिए अलाऊ करेंगे, पुलिस प्रोटेक्शन में अलाऊ करेंगे, हमें कोई दिक्कत नहीं है। घटना कहीं भी हो सकती है पर घटना होने के बाद में कार्रवाई करना एक बात है उसको हम फॉलो कर रहे हैं इसीलिए मैंने कहा कि हाथरस की घटना को बारां से कम्पेयर क्यों कर रहे हैं।