इस संकट की घड़ी में काम करने वाले सभी दुकानदार और व्यापारी बधाई के पात्र : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर छोटे दुकानदारों और व्यापारियों को धन्यवाद किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा इस संकट की घड़ी में इस योगदान के लिए सभी दुकानदार और व्यापारी बधाई के पात्र हैं। हम कल्पना करें कि हमारे ये छोटे-छोटे व्यापारी और दुकानदार खुद के जीवन का रिस्क न लेते और रोजमर्रा की जरूरत का सामान न पहुंचाते तो क्या होता?

प्रधानमंत्री मोदी ने लगातार तीन ट्वीट किये पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा ” इस संकट की घड़ी में देशवासी लॉकडाउन का पालन कर पा रहे हैं, इसमें समाज के अनेक वर्गों की सकारात्मक भूमिका है। हम कल्पना करें कि हमारे ये छोटे-छोटे व्यापारी और दुकानदार खुद के जीवन का रिस्क न लेते और रोजमर्रा की जरूरत का सामान न पहुंचाते तो क्या होता?”

दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा “छोटे-छोटे दुकानदारों ने पूरी सामाजिक व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। समाज और देश इनके इस योगदान को हमेशा याद रखेगा। मैं जानता हूं कि खुद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और दूसरों से इसका पालन करवाना चुनौतीपूर्ण है।”

तीसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा “भविष्य में भी दुकानें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए चलें, हमें यह सुनिश्चित करना है। संकट की घड़ी में इस योगदान के लिए सभी दुकानदार और व्यापारी बधाई के पात्र हैं।”