उत्तर प्रदेश के रामपुर में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत 22 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक बुरी खबर आई जंहा एक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हुए हैं। यह घटना रामपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में बाईपास की है जंहा पर शनिवार देर रात एक बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमे एक महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताविक रामपुर के सिविल लाइन क्षेत्र के बाईपास पर शनिवार को दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई, इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक महिला ने बाद में दम तोड़ दिया था। उन्होंने बताया कि इस हादसे में 22 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने दुःख जताया है उन्होंने ट्वीट कर लिखा उत्तर प्रदेश के रामपुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करने के साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन मौके पर हरसंभव मदद में जुटा है।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ने दुःख जताया और ट्वीट कर लिखा रामपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं।