उन्नाव रेप केश की सुप्रीम कोर्ट कल करेगी सुनवाई, रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री से पूछा की अभी तक क्यों नहीं दिया पीड़िता का खत

उन्नाव रेप केश की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट की करेगा चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट मंगाया है. पीड़ित पक्ष चाहता है की इस मामले की सुनवाई उत्तेर प्रदेश के बहार हो बता दें की जनवरी में ही पीड़िता ने सुप्रीम कोर्ट में केस को दिल्ली ट्रांसफर करने की याचिका लगाई थी. इस में पीड़िता ने कहा था की उत्तर प्रदेश में निष्पक्ष जांच नहीं होगी , इसलिए दिल्ली में ट्रांसफर किया जाए.

आज रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री से पूछा की 12 जुलाई को लिखे गए खत को अभी तक उनके सामने क्यों नहीं लाया गया बतादें की १२ जुलाई को ही पीड़िता की माँ ने एक खत लिखकर धमकी देने की बात कही थी उन्होंने आरोप लगाया था की आरोपी बिधायक के बेटे, व भाई नवीन सिंह, शशि सिंह, मनोज सिंह, और कन्नू मिश्रा ने उनके पर आकर थी.

बतादें की पिछले रविवार को बलात्कार पीड़िता की कार को रायबरेली में एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसमें पीड़ित की मौसी और चाची की मौत हो गई. और इसमें बलात्कार पीड़ित और उसका वकील बुरी तरह जख्मी हो गये हैं .