कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी बोले हां मैं पाकिस्तानी हूं

नागरिकता संशोधन कानून पास होने के बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी के बीच गहमा गहमी का माहौल है। दोनों पार्टियों के नेता आपस में भिड़े हुए हैं। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, कि बीजेपी वाले उनका परिचय पाकिस्तानी के तौर पर करवाते हैं, आज मैं कहना चाहता हूं कि हां मैं, पाकिस्तानी हूं.

अधीर रंजन चौधरी ने कहा ‘मुझे पाकिस्तानी कहकर बुलाया जाता है। मैं आज कहना चाहता हूं कि हां मैं पाकिस्तानी हूं। आपको जो करना है वो कर लो। यहां पर हां को हां बोलना खतरे से खाली नहीं है। दिल्ली में बैठे लोग जो कहेंगे हमें मान लेना होगा वरना हम देशद्रोही बन जाएंगे।’

अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा, आज हम कहां रह रहे हैं? हमें वही करने को कहा जाता है जो नरेंद्र मोदी और अमित शाह कहते हैं. हमें ये स्वीकार नहीं है. ये देश नरेंद्र मोदी, अमित शाह के बाप का नहीं है. हिंदुस्तान किसी के बाप की संपत्ति नहीं है. उन दोनों को ये बात समझना चाहिए. वो आज हैं लेकिन कल नहीं होंगे.’.

बता दें कि इससे पहले भी अधीर रंजन चौधरी का विवादों से नाता रहा है। धारा 370 खत्म करने की बहस में उन्होंने कहा था कि यह हमारा आंतरिक मामला नहीं है जिसपर खूब विवाद हुआ था। अभी हल ही में आतंकियों के साथ पकड़ गए डीएसपी देविंदर सिंह को लेकर कहा था कि यदि देविंद सिंह नहीं देविंदर खान होते को आरएसएस की ट्रोल आर्मी इस मसले को अभी तक काफी उछाल देती। इस बयान के बाद भी खूब विवाद हुआ था जिसके बाद कांग्रेस ने इस बयां से खुद को अलग किया था।