केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 2014 में कैराना से पलायन कर लंबे समय बाद वापस लौटे परिवार वालों से मुलाकात की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 2014 में कैराना से पलायन कर लंबे समय बाद वापस लौटे परिवार वालों से मुलाकात की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा प्रदेश में विकास की उत्साह दिख रही है। विकास की प्राथमिक ज़रूरत क़ानून व्यवस्था का ठीक होना है। मैं राज्य के लोगों को कहूंगा कि अगर राज्य में क़ानून व्यवस्था बनाए रखना है, तुष्टीकरण और एक जाति के लिए काम करने वाली सरकारों की प्रथाओं को खत्म करना है तो BJP को विजयी बनाएं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा यही कैराना है जहां पहले लोग पलायन करे हैं। मैं दौरे पर निकला तो लोगों ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने क़ानून व्यवस्था सुधारी है। पलायन करने वाले वापस आए हैं। मैं एक परिवार के साथ बैठा जो पलायन करके वापस आया है उन्होंने कहा कि उन्हें यहां अब कोई भय नहीं है .

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा आज पश्चिम उत्तर प्रदेश के कैराना में घर-घर जाकर संपर्क किया और भाजपा को पुनः प्रचंड बहुमत के साथ चुनने की अपील की। कभी पलायान के डर से सहमी इन आँखों में आज सुरक्षा का भाव और आत्मसम्मान का गौरव देखकर मन को बहुत खुशी हुई।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा मैं कैराना और पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश की जनता को विश्वास दिलाता हूँ कि प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन में चल रही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार आपकी सुरक्षा, सम्मान और कल्याण के लिए निरंतर कार्य करती रहेगी।