कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में भर्ती

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जानकारी के मुताविक सीने में दर्द होने और जिम में कसरत के दौरान गिर जाने के बाद उन्हें कल AIIMS में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव AIIMS दिल्ली में वेंटिलेटर पर रखा गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके परिवार वालों से बात कर उनकी तवियत की जानकारी ली।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव जी की धर्मपत्नी से वार्तालाप कर राजू जी के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी प्राप्त की। प्रभु श्री राम से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उन्होंने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से बात की। साथ ही उन्होंने AIIMS के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया से भी फोन पर बात की।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव जी का कुशल क्षेम जानने के लिए AIIMS के निदेशक, डा. गुलेरिया से फ़ोन पर बात की। उनकी पत्नी से भी बात करके उन्हें ढाँढस बँधाया। मैं ईश्वर से राजू श्रीवास्तव के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।