कोरोना से बचने के लिए पीएम मोदी के तीन मंत्र मास्क जरूर पहनें। हाथ साफ करते रहें। ‘दो गज की दूरी’ रखें।

कोरोना से बचने के लिए पीएम मोदी ने तीन मन्त्र दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा कि आइए, कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों! हमेशा याद रखें: मास्क जरूर पहनें। हाथ साफ करते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। ‘दो गज की दूरी’ रखें।

अमितशाह कहा की कोरोना से बचाव के केवल तीन मंत्र; मास्क पहनें। दो गज की दूरी रखें। बार-बार हाथ धोएं। सभी से मेरी अपील है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस आवाहन को सुरक्षा मंत्र मानकर न सिर्फ स्वयं को सुरक्षित रखें बल्कि अपने परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को भी सुरक्षित करें। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से तभी लड़ा जा सकता है जब समस्त देशवासी एक साथ आयें।आइए हम सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा कोरोना के विरुद्ध चलाए जा रहे इस जनआंदोलन से जुड़े और सभी को इस महामारी के प्रति जागरूक कर कोरोना मुक्त भारत बनाने में एक अहम भूमिका निभाए।

राजनाथसिंह ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री ने देश को एकजुट करते हुए हमेशा प्रेरणा दी है। आज उन्होंने पुनः यह याद दिलाया है कि नियमित रूप से हाथ की सफ़ाई का ध्यान रखना है, मुँह को ढक कर रखना है और दो गज की दूरी, है बहुत ज़रूरी। इनका अवश्य पालन करें।

योगीआदित्यनाथ ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने कहा है ‘जब तक दवाई नहीं-तब तक ढिलाई नहीं’। हमारी थोड़ी सी लापरवाही अब तक के सभी प्रयासों को असफल कर सकती है। इस बीमारी का कोई लक्षण दिखे तो छुपाएं नहीं, चिकित्सकों से संपर्क करें। मास्क जरूर लगाए-हाथ स्वच्छ रखें।