खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से की बीजेपी बोली माफ़ी मांगो

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से की जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी उनके ऊपर हमलावर हो गई। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उनसे माफ़ी मांगने की मांग की। संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया है, वह निंदनीय है।कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी जी को ‘रावण’ कहा है।

संबित पात्रा ने कहा कि इस प्रकार का गाली-गलौज देश के प्रधानमंत्री जी के लिए करना, यह उचित नहीं है। यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। प्रत्येक गुजराती से हम ये अपील करते हैं कि जिस कांग्रेस नेता ने… गुजरात के बेटे के खिलाफ, गुजरात के सम्मान के खिलाफ, ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, गुजरात उनको सबक सिखाए। आपको लोकतांत्रिक तरीके से इसका बदला लेना है।जब भ्रष्टाचारी गाली देते हैं तो ये तय होता है कि हमारे प्रधानमंत्री जी कुछ अच्छा कर रहे हैं, जब टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले गाली देते हैं तो ये तय होता है कि प्रधानमंत्री जी देश को जोड़ रहे हैं।

बतादें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपनी एक रैली में कहा था कि मोदी जी प्रधानमंत्री हैं। वह काम छोड़कर नगर निगम का चुनाव, MLA का चुनाव, MP के चुनाव में प्रचार करते रहते हैं। हर वक्त अपनी ही बात करते हैं – ‘आप किसी को मत देखो, मोदी को देखकर वोट दो।’ आपकी सूरत कितनी बार देखें? आपके कितने रूप हैं? क्या रावण की तरह 100 मुख हैं?

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।