चार हस्तियों को राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए किया गया मनोनीत पीएम मोदी ने दी बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज दक्षिण भारत से आने वाले फिल्म संगीतकार इलैयाराजा, दिग्गज एथलीट पीटी ऊषा और समाजसेवी वीरेंद्र हेगड़े, फिल्म निर्देशक वी विजयेंद्र प्रसाद को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने इन सभी लोगों के राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर बधाई दी।

चार हस्तियों को राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए किया गया मनोनीत पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संगीतकार और गायक इलैयाराजा को राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर बधाई दी। पीएम मोदी ने कहा उनकी रचनात्मक प्रतिभा ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनकी कृतियां अनेक भावनाओं को खूबसूरती से दर्शाती है। उनकी जीवन यात्रा भी उतनी ही प्रेरक है। वह एक विनम्र पृष्ठभूमि से उठे और बहुत कुछ हासिल किया। खुशी है कि उन्हें राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व ओलंपिक ट्रैक एंड फील्ड एथलीट पीटी उषा को राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर बधाई दी। पीएम मोदी ने कहा है कि एक तरफ जहां खेल में पीटी ऊषा की उपलब्धियां व्यापक रूप से जानी जाती हैं, वहीं पिछले कई सालों में नए एथलीटों का मार्गदर्शन करने का उनका काम भी उतना ही सराहनीय है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वी. विजयेंद्र प्रसाद गारू को राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीरेंद्र हेगड़े को राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर बधाई दी। पीएम मोदी ने कहा कि वीरेंद्र हेगड़े जी उत्कृष्ठ सामुदायिक सेवा में सबसे आगे हैं। मुझे धर्मस्थल मंदिर में प्रार्थना करने और स्वास्थ्य, शिक्षा और संस्कृति के क्षेत्र में उनके द्वारा किया जा रहे महान कार्यों को देखने का अवसर मिला है। वह निश्चित रूप से संसदीय कार्यवाही को समृद्ध करेंगे।

चार हस्तियों को राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए किया गया मनोनीत पीएम मोदी ने दी बधाई बतादें कि राज्यसभा के लिए मनोनीत फिल्म संगीतकार इलैयाराजा, दिग्गज एथलीट पीटी ऊषा और समाजसेवी वीरेंद्र हेगड़े, फिल्म निर्देशक वी विजयेंद्र प्रसाद अपने अपने क्षेत्र की महान हस्तियां हैं। इन्होने अपने अपने क्षेत्र में खूब नाम कमाया है।