चित्रकूट में बेकाबू पिकअप ने बरातियों को रौंदा छह की मौत मुख्यमंत्री ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से आज एक भयावह घटना सामने आई है। जंहा झांसी-मिर्जापुर हाईवे पर भरतकूप के पास रौलीकल्याणपुर गांव में बांदा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप ने शादी वाले घर के बाहर बैठे आठ बरातियों को कुचल दिया। हादसे में पांच की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है। और मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए व घायलों को 50,000 रुपए की सहायता देने का एलान किया है। इसके साथ पिकअप चालक के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

चित्रकूट के ज़िलाधिकारी सभ्रांत शुक्ला ने बताया कि कुछ लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने आए थे और सड़क किनारे बैठे थे की तभी एक पिकअप ट्रक आया और इनको रौंदता हुआ एक पेड़ से जाकर टकराया। मौके पर 5 लोगों की मृत्यु हो गई। एक को अस्पताल लेकर आया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हुई।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद चित्रकूट क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को तत्काल दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने और राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के परिजनों को ₹02-02 लाख व घायलों को ₹50-50 हजार की सहायता प्रदान करने व पिकअप चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।