चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा के ट्वीट को सीधा ट्विटर से हटाने के लिए कहा देखिये है पूरा मामला

कपिल मिश्रा का विवादों से पुराना नाता रहा है। उन्होंने जब आम आदमी पार्टी छोड़ी तो उन्होंने अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ कई आरोप लगाए। उसके बाद वे बीजेपी में शामिल हो गए। आज तक अरविन्द केजरीवाल की भद्द जितनी कपिल मिश्रा ने की कोई नहीं कर पाया। ऐसी खुन्नस को लेकर अरविन्द केजरीवाल ने उनकी बिधायकी भी छीन ली. और जब उन्हें बीजेपी से टिकट मिला तो उन्होंने उनके नामांकन को रद्द करवाने के लिए चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा। लेकिन वो कामयाब नहीं हुए। कपिल मिश्रा के बयान अक्सर विवाद पैदा करते रहे हैं।

लेकिन इस बार उन्होंने कहा की दिल्ली चुनाव भारत पाकिस्तान का चुनाव है। खूब विवाद हुआ। बतादें कि कपिल मिश्रा ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने नोटिस भेजकर उनसे जबाब माँगा।

चुनाव आयोग द्वारा नोटिस देने के बाद भी कपिल मिश्रा डरे नहीं बलि उन्होंने ट्वीट किया ‘सच बोलने में डर कैसा, सत्य पर अडिग हूं’।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ANI से कहा कि मुझे कल रात आज नोटिस का जवाब दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि मैनें कुछ गलत नहीं कहा है। सच बोलना इस देश में गुनाह नहीं है। मैं अपने बयान पर अडिग हूं। उन्होंने कहा शाहीन बाग में सड़कों पर कब्ज़ा कर लिया गया है जिससे लोगों को स्कूल, ऑफिस, अस्पताल जाने दिक्क्त हो रही है। इसके अलावां भड़काऊ नारेबाजी हो रही है। उन्होंने कहा कि वंहा पर आतंकी आंदोलन चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ये कह रहे है कि वो शाहीन बाग के साथ खड़े हैं, इसका मतलब यह एक राजनितिक आंदोलन है।

भारत पाकिस्तान वाले बया पर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक समाचार चैनल को इंटरव्यू में कहा कि 11 फरवरी को जीतेगा तो हिंदुस्तान ही। उन्होंने कहा भाजपा शिक्षा, बिजली और महिला सुरक्षा के मुद्दे से ध्यान हटाना चाहती है।

कपिल मिश्रा ने चुनाव आयोग की नोटिस पर लिखित जवाब दिया और उसकी फोटो ट्विटर पर शेयर की।

अंततः चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा के ट्वीट को सीधा ट्विटर से हटाने के लिए कहा है।