जम्मू कश्मीर में आतंकियों के द्वारा मारे गए मजदूर के परिवार को बिहार सरकार 2 लाख रूपये देगी

जम्मू कश्मीर में पुलवामा के गदूरा इलाके में कल आतंकियों ने मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका था। इस आतंकी घटना में बिहार के रहने वाले एक मजदूर की मौत हो गई थीऔर दो अन्य घायल हो गए। जिसके बाद से इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों का सर्च अभियान जारी है। इस घटना को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुःख जताया है और उन्होंने इस घटना में मारे गए बिहार के मो० मुमताज के परिजनों को मुख्यमंत्री कोष से 2 लाख रूपये देने की घोषणा की है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि “जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में बिहार के मो० मुमताज की मृत्यु दुःखद। मृतक के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2 लाख रू० दिए जाएंगे। साथ ही श्रम संसाधन एवं समाज कल्याण विभाग की योजनाओं से नियमानुसार अन्य लाभ दिलाने का निर्देश दिया।”

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट में आगे लिखा कि ” दिल्ली में बिहार के स्थानिक आयुक्त को मृतक के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव पहुंचाने के लिए सभी समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया। घायलों के समुचित इलाज के साथ-साथ हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया।”