ज़ी टीवी के न्यूज़ एंकर रोहित रंजन की गिरफ़्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

ज़ी टीवी के न्यूज़ एंकर रोहित रंजन को आज सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी रहत दी। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर फ़िलहाल के लिए रोक लगा दी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भ्रामक वीडियो चलाने के आरोप में उनके खिलाफ कई राज्यों में केस दर्ज हैं। छत्तीसगढ़ के साथ साथ कई राज्यों की पुलिस लगातार उनको गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी। जिससे उन्हें फ़िलहाल के लिए राहत मिल गई है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताविक सुप्रीम कोर्ट ने टीवी न्यूज़ एंकर रोहित रंजन को SC ने राहत दी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वीडियो को ग़लत संदर्भ में चलाने के लिए उनके खिलाफ दर्ज़ कई प्राथमिकी के संबंध में संबंधित अधिकारियों को उनके खिलाफ कोई कठोर कदम नहीं उठाने का निर्देश दिया गया है।

बतादें कि राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में उनके कार्यालय पर हमला करने वाले युवकों पर बयान दिया था, जिसे एंकर रोहित रंजन ने उस बयान को कथित तौर पर उदयपुर दर्जी के हत्यारों पर राहुल गांधी के बयान के तौर पर चलाया था। उसके बाद उन्होंने माफ़ी भी मांगी थी उन्होंने कहा था कि कल हमारे शो DNA में राहुल गांधी का बयान उदयपुर की घटना से जोड़ कर ग़लत संदर्भ में चल गया था, ये एक मानवीय भूल थी जिसके लिए हमारी टीम क्षमाप्रार्थी हैं, हम इसके लिए खेद जताते हैं।