टाइगर श्राफ ने दिशा पाटनी से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच जमकर की उनकी तारीफ

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इन दिनों ब्रेकअप की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। कई बड़े समाचार समूहों ने कथित तौर पर दिशा और टाइगर के अपने 6 साल के रिश्ते को खत्म करके अलग हो गए हैं। वहीं उनके ब्रेक की अफवाहों के बीच, दिशा की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज़ हो गई है, वहीं टाइगर श्राफ ने इस फिल्म को लेकर चीयर किया है। उन्होंने अपना गर्लफ्रेंड की मूवी को हाइप करने से परहेज नहीं किया है। बागी 2 स्टार ने इस फिल्म की तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

टाइगर श्रॉफ ने दिशा की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की जमकर तारीफ

एक विलेन रिटर्न्स में दिशा के अलावा अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम भी हैं। शनिवार को, टाइगर ने इस फिल्म और उसकी स्टार कास्ट की जमकर तारीफ करते हुए इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और दिशा और अन्य को शुभकामनाएं दीं। पोस्टर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, “कितनी एंटरटेनिंग फिल्म है, पूरी कास्ट की शानदार परफॉर्मेंस, बधाई हो दोस्तों!” उन्होंने फायर और दिल के इमोटिकॉन भी लगाए हैं। उन्होंने इस पोस्ट को दिशा, अर्जुन, जॉन, तारा और मोहित सूरी को टैग किया। वहीं दिशा ने उनकी इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीपोस्ट किया है।

दिशा और टाइगर के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ

हाल ही में, जब दिशा और टाइगर के ब्रेक अप की अफवाहें सामने आईं, तो जैकी श्रॉफ ने इस पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा कि दिशा और टाइगर दोनों दोस्त हैं और उन्होंने उन्हें एक साथ देखा है। श्रॉफ ने ये भी कहा था कि वह अपने बेटे की जिंदगी पर नजर नहीं रखते। “वे (टाइगर और दिशा) हमेशा अच्छे फ्रेंड रहे हैं और अब भी दोस्त हैं। मैंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है। मुझे लगता है कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं। वे काम के अलावा एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं।” उन्होंने यह भी कहा था कि दिशा के साथ भी उनका और आयशा श्रॉफ का अच्छा रिश्ता है।