तेलुगु सिनेमा के पॉपुलर एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का हुआ निधन प्रधानमंत्री मोदी समेत सभी आने जताया दुःख

तेलुगु सिनेमा के पॉपुलर एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का आज सुबह 74 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनकी निधन की खबर से पूरी साऊथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है , सभी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। ख़बरों के मुताविक उनकी मौत घर पर ही ह्रदय गति रुकने की वजह से हुई है। उनकी मौत पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी दुःख व्यक्त किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलुगु अभिनेता श्री जय प्रकाश रेड्डी के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया “जय प्रकाश रेड्डी ने अभिनय के अपने अनोखे अंदाज के साथ सभी को प्रभावित किया उन्होंने अपने लंबे करियर में अनेक यादगार भूमिकाएं निभाईं। उनके निधन से सिनेमा जगत को भारी नुकसान हुआ है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और उनके प्रशंसकों के साथ है।”

जय प्रकाश रेड्डी ने साऊथ की बहुत सारी फ़िल्में की हैं। उनके विलेन और कॉमेडी के सीन ने लोगों के दिल को छू लिया है। उनकी प्रमुख फ़िल्में ‘किंग’, ‘किक’, बिंदास’, ‘गब्बर सिंह’ ‘नरसिम्हा नायडू’, ‘आनंदम’, ‘निजाम’, ‘कबड्डी कबड्डी, ‘चिन्ना’, ‘धरमपुरी’, , ‘लीजेंड’, ‘ब्रूस ली : द फाइटर’, ‘नेनू राजू नेनू मंत्री’ हैं। उनके अभिनय ने उन्हें सबसे अलग बनाया था।