दलित किशोरी के साथ हुए बलात्कार के मामले में दो अभियुक्तों को भेजा जेल , एक की तलाश जारी

आर के पाठक की रिपोर्ट : हैदरगढ़ बाराबंकी : आ0स0 कोतवाली क्षेत्र के सहावर गांव में गत बुधवार दोपहर को एक किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुराचार के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हैदरगढ़ अवनीश कुमार सिंह ने बताया सहावर गांव में एक किशोरी के साथ दुराचार करने वाले बब्लू व मुस्तफा और राजा में से राजा और मुस्तफा को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया गया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

बताया कि सामूहिक दुराचार मामले में मुख्य आरोपी बब्लू अभी फरार चल रहा है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस बराबर दबिश दे रही है। लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही है बताया कि शीघ्र ही वह गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बतादें कि हैदरगढ़ कोतवाली के सहावर गांव के निवासी बब्लू मुस्तफा और राजा तीनों एक बाइक पर सवार होकर उस समय रेप किया था जब गांव की ही किशोरी लाही बॉर्डर पर सिलाई सीखकर अपने घर वापस पैदल नहर की पटरी वाले रास्ते से लौट रही थी । किशोरी ने घर आकर शाम को बाहर से आये अपने पिता से आपबीती बताई जिसपर पिता ने हैदरगढ़ कोतवाली में बेटी के साथ तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने की तहरीर दी थी।