दलित किशोरी से सामूहिक बलात्कार पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज अभी तक नहीं हुई गिरफ़्तारी

आर के पाठक की रिपोर्ट : हैदरगढ़ बाराबंकी : आ0स0 कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासिनी दलित किशोरी के साथ तीन युवकों ने किशोरी को जबरन पकड़कर बाग में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने गैंग रेप की जगह पर रेप का मुकदमा दर्ज किया है।

हैदरगढ़ कोतवाली के सहावर गांव के निवासी बब्लू मुस्तफा और राजा तीनों एक बाइक पर सवार होकर उस समय रेप किया था जब गांव की ही किशोरी लाही बॉर्डर पर सिलाई सीखकर अपने घर वापस पैदल नहर की पटरी वाले रास्ते से लौट रही थी । किशोरी ने घर आकर शाम को बाहर से आये अपने पिता से आपबीती बताई जिसपर पिता ने हैदरगढ़ कोतवाली में बेटी के साथ तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने की तहरीर दी थी।

पुलिस ने आरोपित बब्लू को रेप करने के जुर्म का मुकदमा दर्ज किया है। वही पर राजा व मुस्तफा के ऊपर रेप पीड़िता के पास खड़े रहने के लिए आरोपित किया है। जबकि क्षेत्र में चर्चा है कि तीनों लोगों ने किशोरी से रेप किया था तो पुलिस एक को आरोपित क्यों बनाया है।

इस संबन्ध में किशोरी के पिता का कहना है। कि मेरी बेटी को डॉक्टरी के लिए थाने में बुलाया गया था लेकिन पूरे दिन थाने में बिठाया गया पर डॉक्टरी नहीं कराई गई न ही मुझे एफ आई आर की कांपी दी गई है। बताया कि शाम को बोला गया कि आप घर जाये और बेटी थाने में ही रहेगी। शुक्रवार को आठ बजे आप थाने आना तो डॉक्टरी होगी।

कोतवाली प्रभारी हैदरगढ़ अवनीश कुमार सिंह का कहना है कि बब्लू के खिलाफ रेप करने का मुकदमा दर्ज किया गया है और उनके साथी राजा व मुस्तफा को रेप के समय वहां खड़े होने के जुर्म में आरोपित किया गया है। बताया कि अभी किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नही हुई है