दिनदहाड़े तहसील रामसनेही घाट के सामने अज्ञात लोगों ने वैद्य और उसके सहयोगी की गोली मारकर हत्या की

बाराबंकी जिले तहसील रामसनेहीघाट और सीओ ऑफिस के सामने राम मंदिर के बरामदे में मरीजों को दवा दे रहे वैद्य और उनके सहायक को दो बदमाशों ने गोली मार दी। इसके बाद बदमाश असलहा लहराते हुए कार से फरार हो गए। इस ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान एक युवक भी घायल जो गया। मृतक वैध हरियाणा का रहने वाला था. इस हत्याकांड से स्थानीय निवासी स्तब्ध रह गए कैसे कोई तहसील और सीओ ऑफिस के सामने से किसी को गोली मार कर जा सकता है। लोग दहशत में हैं। इस गत्याकाण्ड के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। घटना आज दोपहर की है।

हरियाणा प्रांत के सिरसल खाना पुनवारी निवासी वैद्य सोहन लाल पुत्र सत्यपाल रविवार की दोपहर रामसनेहीघाट तहसील के सामाने बने श्री राम मंदिर के बरामदा में बैठ कर मरीजों को दवा रहे थे। इनका सहायक राम मनोहर शर्मा निवासी सिरसल कैथल जिला हरियाणा भी साथ में था। दोपहर करीब एक बजे दो बदमाश वहां पहुंचे और उन्होंने वैद्य सोहन लाल को निशाना बनाते हुए असलहों से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसमें सोहन लाल घायल हो गए। वहां मौजूद सहायक राम मनोहर बचने के लिए कमरे के अंदर भागा। बदमाशों ने दौड़ा कर उसे भी कई गोलियां मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घायल सोहन लाल ने भी भागने की कोशिश की लेकिन वापस आए बदमाशों ने दोबारा उनपर कई फायर झोंके। एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जब की एक अस्पताल पहुंच के मौत हो गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से स्थानीय लोग खौफजदा हैं वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश असलहा लहराते हुए कार में बैठ कर फरार हो गए।

घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। एसपी श्री तोमर ने बताया कि गांव की पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।